साध्‍वी ने राम रहीम को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा, बाबा और हनीप्रीत मिलकर लड़कियों के साथ करते थें ये घिनौना काम

जैसा कि हम सभी जान चुके हैं कि बाबा राम रहीम किस तरह का व्‍यक्ति था। जब से बाबा रामरहीम जेल गया है तब से उसके एक एक काली करतुत सबके सामने आ रही है। कुछ खुलासे तो ऐसे हो रहे हैं जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया है बाबा के नाम पर ये इंसान इतने सालों से लोगों की आंखों में धूल झोंक रहा था और इसी आड़ में अपना साम्राज्‍य स्‍थापित कर चुका था। अब आज एक बार फिर से बाबा की इस नई हरकतों का खुलासा हुआ है जो वाकई में काफी चौंका देने वाला है।

दरअसल आपको बता दें कि यौन शोषण के मामले में दोषी बाबा के बारे में डेरे की एक पूर्व साध्वी ने ही सबके सामने खुलासा किया उसने बताया कि राम रहीम कैसे लड़कियों को अपना शिकार बनाकर पाप की सारी हदें पार कर देता था। उसने बताया कि बाबा लड़कियों के साथ नंगे होकर डांस करता था लड़कियों से मालिश करवाता था इतना ही नहीं सबसे ज्‍यादा हैरानी वाली बात तो ये थी कि जिन लड़कियों के साथ वो गलत काम करता था उसमें उसका साथ हनीप्रीत देती थी।

मीडिया से बातचीत के दौरान साध्‍वी ने बताया कि राम रहीम अपने पसंद की लड़कियों को रोज रात 11 बजे अपनी ‘गुफा’ में बुलाता था साध्‍वी ने तो ये भी बताया कि उसे भी राम रहीम ने गुफा में बुलाया था लेकिन पीरियड्स का बहाना बनाकर राम रहीम के चंगुल से निकल आई थी। साध्‍वी ने बाबा के साथ साथ हनीप्रीत को लेकर भी मीडिया के सामने सनसनीखेज खुलासा किया है।

साध्‍वी ने बताया कि बाबा जिसे अपनी बेटी बताता है वो झूठ है यानि हनीप्रीत बाबा की बेटी नहीं थी। लड़कियों को राम रहीम के पास ले जाने का काम करती थी हनीप्रीत कहती थी चलो, बाबा के पास आर्शीर्वाद लेने वह हमारे भगवान हैं। हनीप्रीत डेरे की साध्वियों का ब्रेन वॉश कर उन्‍हें बाबा के लिए तैयार करती थी। वैसे बता दें कि पुलिस हनीप्रीत की तलाश अभी भी कर रही है लेकिन इन खुलासों से हनीप्रीत की मुश्किलें और बढ सकती है।

Inderpreet