जन्म के महीने से जानिए आपकी गर्लफैंड के अनेक राज!

आज हम आज आपको बतायेंगे जन्म केे महीने के हिसाब से महिलाओं का स्वभाव। जिसके हिसाब से आप अपनी पत्नी-प्रेमिका के स्वभाव का आंकलन करके अपनी मैरड लाइफ और लव लाइफ को हमेशा के लिए सुखी और खुशहाल बना सकते हैं। ज्योतिष के अनुसार किसी भी महिला की प्रकृ्ति उसके पैदा होने वाले महीने और वक्त से आंकी जा सकती है, महीने के मौसम के हिसाब से आप पता लगा सकते हैं कि औरत का मिजाज कैसा है और उसके लिए रिलेशन क्या मायने रखते हैं…..

जनवरी महीने में जन्म लेने वाली महिलाएं काफी सुंदर और कोमल होती हैं इसलिए इन्हें शारीरिक सुख का आंनद लेने में मजा आता है। यह हंसमुख होती हैं और आसानी से अपने पार्टनर को खुश कर देती हैं। यह काफी सेक्सी होती हैं।

फरवरी महीने में जन्मी महिलाएं काफी मस्तमौला होती हैं, इनके लिए दैहिक सुख प्यार का अभिन्न अंग हैं इसलिए यह हमेशा अपने आप को तैयार रखती हैं, इन्हें संजने-संवरने में काफी मजा आता है, इन्हें लगता है ति इन्हीं सब बातों से यह अपने पार्टनर को रिझा सकती हैं।

मार्च महीने में जन्मी महिलाएं कोमल लेकिन मेहनती होती हैं, यह स्पष्ट वक्ता और अपने पार्टनर के प्रति बहुत ज्यादा ईमानदार होती हैं, इन्हें भी शारीरिक सुख में रूचि होती हैं, यह बहुत अच्छी वाइफ और प्रेमिका साबित होती हैं।

अप्रैल महीने में जन्मी महिलाएं बहुत बोलने वाली, मिलनसार और खुशमिजाज होती हैं लेकिन इनमें एक चीज की काफी कमी होती है और वो यह कि यह बहुत जल्द चीजों से बोर हो जाती हैं इसलिए इस महीने में जन्मी महिलाओं को खुश करने के लिए उनके पार्टनर्स को काफी मेहनत करनी पड़ती हैं, वैसे यह सुंदरता की धनी और कामुक होती हैं।

मई महीने में जन्मी महिलाएं थोड़ी क्रोधी स्वभाव की होती हैं लेकिन इनका गु्स्सा बहुत देर तक नहीं रहता है, यह मेहनती होती हैं और अपने पार्टनर को खुश करने के लिए हर तरह से हथकंडे अपनाती हैं। यह काफी फ्रैंक होती हैं इसलिए इनके पार्टनर को रिलेशन बनाने में कोई दिक्कत नहीं होती है।

जून महीने में जन्मी महिलाएं थोड़ी शर्मिली स्वभाव की होती हैं, आम तौर पर इनका रंग गोरा ही होता है लेकिन यह खुलकर अपनी बातें नहीं बताती हैं इसलिए इनके साथ रिश्ता जोड़ने के लिए पार्टनर को पहल करनी पड़ती हैं, वैसे यह महिलाएं काफी भावुक होती हैं और इनके लिए प्यार काफी मायने रखता है।

जुलाई महीने में जन्मी महिलाएं काफी स्पष्ट वक्ता और सुंदर होती हैं, इनकी आसानी से किसी से पटती नहीं है, यह आमतौर पर काफी मुंहफट होती हैं, लेकिन इन्हें भी शारीरिक रिश्तों में काफी दिलचस्पी होती है। यह बारिश की तरह ही होती हैं जो कभी तेज आवेश में तो कभी रिमझिम आवाज में काम करती हैं। इनमें थोड़ा प्राउड भी होता है।

अगस्त महीने में जन्मी महिलाएं भी काफी तेज-तर्रार और मेहनती होती हैं, अक्सर अगस्त में जन्मी महिलाएं अपने पार्टनर खुद तलाश लेती हैं, यह खुद रिश्तों को बढ़ाने में यकीन रखती हैं और काफी खुशमिजाज होती हैं। यह छोटी गर्दन, मोटी, सांवली और सामान्य हाईट वाली होती हैं।

सितंबर महीने में जन्मी महिलाएं अंतरमुखी होती हैं, इनके अंदर अजीब सी कशिश होती हैं जिसके कारण यह लोगों के बीच आकर्षक का केन्द्र होती हैं, यह ग्लैमरस लाइफ जीती हैं और अपने आप को हमेशा फिट रखती हैं और काफी कामुक होती हैं

अक्टूबर महीने में जन्मी महिलाएं गुड लुकिंग होती हैं, यह मीठे और सरल स्वभाव की काफी सेक्सी होती हैं, अक्सर लोग इनके प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन यह आसानी से किसी के हाथ नहीं आती हैं। यह भावुक होती हैं इसलिए रिश्तों की बहुत केयर करती हैं।

नवंबर महीने में जन्मी महिलाएं काफी मेधावी, स्मार्ट और बुद्दिमान होती हैं, अक्सर यह बड़े पदों पर होती हैं और अपनी फैमिली के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। यह अपने पार्टनर को हर तरह से खुश रखती हैं।

दिसंबर महीने में जन्मी महिलाएं बातूनी और बहुत दिखावे वाली होती हैं, यह मनी माइंडेट होती हैं और अपने पति को चरमसुख प्रदान करने वाली होती हैं। इनके बहुत सारे दोस्त होते हैं जो कि वक्त के साथ बदलते रहते हैं।

Inderpreet